संजीवनी टुडे

स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया ऐसा एलान, राहुल गांधी नहीं कर सके 15 साल में...

संजीवनी टुडे 23-06-2019 13:06:55

ईरानी ने कहा कि वह अमेठी में अपना घर बनाएंगी और इसके लिए गौरीगंज में उन्होंने एक जमीन देख ली है। उन्होंने कहा कि अमेठी में अब मेरा स्थायी घर होगा और यह सबके लिए खुला रहेगा। अब मैं यहां की अतिथि नहीं रहूंगी।


नई दिल्ली। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी दो दिवसीय अमेठी दौरे पर है। स्मृति ईरानी ने अमेठी में शनिवार को जो घोषणा की, वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीत डेढ़ दशक में नहीं कर पाए। 

ईरानी ने कहा कि वह अमेठी में अपना घर बनाएंगी और इसके लिए गौरीगंज में उन्होंने एक जमीन देख ली है। उन्होंने कहा कि अमेठी में अब मेरा स्थायी घर होगा और यह सबके लिए खुला रहेगा। अब मैं यहां की अतिथि नहीं रहूंगी। केंद्रीय मंत्री ने शनिवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए कई परियोजनाओं की घोषणा भी की। 

स्मृति ईरानी ने कहा, 'नामदार लोग यहां से सांसद चुन कर जाने के बाद पांच साल लापता रहते थे। अमेठी की जनता चिराग लेकर यहां से दिल्ली तक खोजती थी फिर भी नहीं मिलते थे।अमेठी की जनता के फैसले की गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दी है। अमेठी की जनता ने नामदारों की विदाई कर विकास को चुना है। एक सामान्य परिवार के सदस्य को अमेठी ने मौका दिया है। उन्होंने कहा, 'पूरी ईमानदारी से सेवा करूंगी।'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अपने निर्वाचन क्षेत्र में घर बनाने का स्मृति ईरानी का फैसला इस बात का स्पष्ट संकेत है कि वह आगामी वर्षो में अमेठी के साथ संबंध बरकरार रखने का इरादा रखती हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended