संजीवनी टुडे

लोस चुनाव बाद गुवाहाटी पहुंचकर मां कामाख्या से स्मृति इरानी ने लिया आशीर्वाद

संजीवनी टुडे 28-05-2019 19:35:38


गुवाहाटी। शक्ति साधना के सबसे बड़े केंद्र कामाख्या धाम में मां का आशीष लेने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मंगलवार को पहुंची। नीलाचल पहाड़ पर स्थित मां कामाख्या धाम सिद्धि का सबसे बड़ा केंद्र माना जाता है। माता के सभी शक्तिपीठों में कामाख्या शक्तिपीठ को सर्वोत्तम माना जाता है।

 

अमेठी से कांग्रेस की परंपरागत सीट से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लोकसभा चुनाव में हराने के बाद मंगलवार को नवनिर्वाचित सांसद तथा केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी मां कामाख्या का आशीर्वाद लेने के लिए कामाख्या धाम में पहुंची। 

उन्होंने मां की पूजा-अर्चना की और मां का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने नीलाचल पहाड़ पर स्थित बगला मंदिर में भी पहुंचकर पूजा-अर्चना किया। पूजा करने के पश्चात वे वापस लौट गईं।

 

उल्लेखनीय है कि स्मृति ईरानी मंगलवार को मुंबई से गुवाहाटी के बोरझार स्थित  गोपीनाथ बरदलै अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सीधे कामाख्या मंदिर के लिए रवाना हो गईं। कामाख्या मंदिर में दर्शन कर स्मृति ईरानी मंगलवार को ही पुनः मुंबई के लिए रवाना हो गईं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

स्मृति ईरानी ने चुनावों के पहले भी गुवाहाटी पहुंचकर मां कामाख्या का दर्शन और पूजन किया था। सूत्रों ने बताया है कि केंद्रीय मंत्री का यह दौरा पूरी तरह से उनका निजी था। कामाख्या धाम में स्मृति ईरानी के पहुंचने पर सुरक्षा के बेहद पुख्ता इंतजाम किए गए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की।

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended