संजीवनी टुडे

समाज सुधारक रामास्वामी पेरियार की तोड़ी मूर्ति, अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज

संजीवनी टुडे 20-03-2018 19:40:34

पुडुकोट्टई। राष्ट्र में महापुरूषों की मूर्तियों को निशाना बनाया जा रहा है। जो किसी वर्ग विशेष को लेकर किया जा रहा है। इस तरह की घटनाओं को लेकर प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। देश में महापुरुषों की मूर्ति तोड़ने का सिलसिला अभी भी थम नहीं रहा है। 

बता दें कि मंगलवार को तमिलनाडु के पुडुकोट्टई जिले में समाज सुधारक ईवी रामास्वामी पेरियार की प्रतिमा को कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया। पुलिस और राजस्व विभाग के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए क्षतिग्रस्त मूर्ति की मरम्मत शुरू कर दी।

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर किया था। गौरतलब है कि त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति तोड़ने के बाद देश में यह सिलसिला शुरू हुआ था। द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन सहित मशहूर अभिनेता रजनीकांत ने इस घटना की निंदा की है। इससे पहले छह मार्च को वेल्लोर जिले में पेरियार की मूर्ति को तोड़ दी थी। 

बता दें कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए प्रशासन ने क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और राजस्व विभाग के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए क्षतिग्रस्त मूर्ति की मरम्मत शुरू कर दी। पुलिस ने भी अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended