संजीवनी टुडे

दुष्कर्म पीड़ित बच्ची से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी लोकतंत्रिक सरकार का अपमान : राघव चड्ढा

संजीवनी टुडे 06-08-2020 22:16:23

दुष्कर्म पीड़ित बच्ची से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी लोकतंत्रिक सरकार का अपमान


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने एम्स में जिंदगी व मौत से जूझ रही दुष्कर्म पीड़ित 12 वर्षीय बच्ची को देखने गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा नारेबाजी करने की कड़ी आलोचना की है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं विधायक राघव चड्ढा ने गुरुवार को कहा कि 12 साल की बिटिया के साथ एक हैवानियत भरी घटना हुई है, जिसने पूरी दिल्ली और समाज को झकझोर कर रख दिया है। बच्ची को देखने गए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी कर कांग्रेस ने लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए मुख्यमंत्री और दिल्ली सरकार का अपमान किया है। कांग्रेस के इस अमर्यादित हरकतों की कड़ी निंदा की जानी चाहिए। 

चड्ढा ने कहा कि दिल्ली में अपना अस्तित्व खो रही कांग्रेस पार्टी का दिल्ली के लोगों की पीड़ा के प्रति कोई रूचि नहीं है। वह सिर्फ अपनी राजनैतिक प्रासंगिकता को बनाए रखने के लिए इस तरह की हरकतें कर रही है। दिल्ली और देश में कांग्रेस का पतन उसकी इसी तरह की उल-जलूल हरकतों के कारण हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि परिवार को हर संभव मदद देने की कोशिश के साथ-साथ माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के कमिश्नर से भी इस संबंध में बातचीत की। उन्होंने दिल्ली के कमिश्नर से अपील की कि जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तारी की जाए और संविधान में जो सख्त से सख्त सजा ऐसे घिनौने अपराध के लिए है, वह सजा उन दोषियों को मिलनी चाहिए।

राघव ने कहा कि यह बड़े अफसोस की बात है कि जहां एक तरफ दिल्ली में एक समाज को झकझोरने वाली घटना घटित हुई, और जब दिल्ली के मुख्यमंत्री उस घटना का संज्ञान लेकर उस मासूम बच्ची की हालत जानने, उसके परिवार से मिलने अस्पताल पहुंचे, तो देश की एक ऐसी राजनीतिक पार्टी जिसका दिल्ली में अस्तित्व खत्म हो चुका है, जो दिल्ली की राजनीति में अप्रासंगिक हो चुकी है, उस कांग्रेस पार्टी के चार पांच लोग मिलकर दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री का अपमान करते हैं, दिल्ली की सरकार का अपमान करते हैं, अस्पताल में शोर-शराबा नारेबाजी करते हैं। इस प्रकार की अमर्यादित हरकतों की कड़ी निंदा होनी चाहिए। 

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली सरकार ने उप-राज्यपाल को फिर भेजा साप्ताहिक बाजार और होटल खोलने की मंजूरी का प्रस्ताव

यह खबर भी पढ़े: चीन में कोरोना संक्रमण के 37 नए मामले दर्ज हुए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended