संजीवनी टुडे

देवघर में सेप्टिक टैंक से गैस रिसाव होने पर रहस्यमय परिस्थितियों में छह लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 09-08-2020 15:45:33

देवघर के देवीपुर थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव में रविवार को सेप्टिक टैंक से गैस रिसाव होने पर रहस्यमय परिस्थितियों में छह लोगों की मौत हो गई।


देवघर। देवघर के देवीपुर थाना क्षेत्र के देवीपुर गांव में रविवार को सेप्टिक टैंक से गैस रिसाव होने पर रहस्यमय परिस्थितियों में छह लोगों की मौत हो गई। देवीपुर चौक के समीप एक मकान में टंकी का निर्माण हुआ था, आज ठेकेदार और परिजन दोनों मिलकर उसका सेटरिंग का लकड़ी खोलने के लिए टंकी में उतरे थे लेकिन अचानक गैस रिसाव से देखते ही देखते 6 लोगों की जान चली गई। 

उपायुक्त कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद बताया कि इस हादसे में ठेकेदार सहित चार कर्मचारियों और घर के दो सदस्यों की मौत हुई है। मरने वाले लोगों में  देवीपुर बाजार निवासी ब्रजेश चंद्र बरनवाल, मिथलेश चंद्र बरनवाल, गोबिंद मांझी, बबलू मांझी, लालू मांझी शामिल हैं। देवघर डीसी ने कहा कि फिलहाल घटना के संबंध में यही जानकारी मिली है कि यह सभी टंकी के अंदर लकड़ी खोलने के लिए गए थे और इसी क्रम में यह हादसा हुआ है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल में रखा गया है।उपायुक्त के निर्देश पर जांच शुरू की गयी है। 

यह खबर भी पढ़े: सांसद अनिल अग्रवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र- संसद के आगामी सत्र में जनसंख्या नियंत्रण विधेयक लाया जाए

यह खबर भी पढ़े: ओडिशा में कोरोना से आज 13 लोगों की मौत, कुल मृतकों की संख्या हुई 272

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended