संजीवनी टुडे

दोषी किसी भी पार्टी या धर्म का हो, सख्त कार्रवाई होनी चाहिए: संजय सिंह

संजीवनी टुडे 27-02-2020 16:36:57

दिल्ली में भड़की हिंसा और इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के आरोपों से घिरी सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) एवं उसके निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।


नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के बाद दिल्ली में भड़की हिंसा और इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के आरोपों से घिरी सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) एवं उसके निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन पर पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर मोहम्मद ताहिर हुसैन दोषी हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी पहले दिन से ही कह रही है कि कोई भी व्यक्ति हो, किसी भी पार्टी या धर्म से हो, अगर वह दोषी है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। ताहिर हुसैन पहले ही अपना बयान दे चुके हैं जिसमें उन्होंने कहा कि हिंसा के दौरान उनके घर में कुछ लोगों के घुसने के बारे में उन्होंने पुलिस और मीडिया को सारी जानकारी दी। उसने पुलिस से सुरक्षा मांगी थी। पुलिस आठ घंटे देरी से आयी और उसे एवं उसके परिवार को घर से बचाया। 

उल्लेखनीय है कि ताहिर हुसैन पूर्वी दिल्ली नगर निगम के वार्ड-59 नेहरू विहार के पार्षद हैं। आरोप लगने के बाद हुसैन ने अज्ञात जगह से वीडियो जारी कर सफाई दी थी। हुसैन ने कहा था कि उनके खिलाफ मीडिया में जो भी खबरें चलायी जा रही हैं वे गलत हैं और उनका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। 

अंकित के पिता रविंद्र शर्मा ने बताया, "कुछ लोग जो ताहिर की छत से पत्थरबाजी कर रहे थे उन्होंने ही मेरे बेटे को मारा है।"

उन्होंने कहा कि अंकित पर हमल तब हुआ जब वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। ताहिर के घर से पत्थरबाजी कर रहे 15-20 लोग नीचे उतरे और अंकित समेत 5-6 लोगों को खींचकर इमारत के अंदर लेकर चले गए। कुछ देर बाद ताहिर के घर के अंदर से फायरिंग की आवाज आयी। वहीं ताहिर के घर की छत से बड़ी मात्रा में पत्थर, पेट्रोल बम आदि मिले हैं। 

यह खबर भी पढ़ें:​ कोरोना वायरस: क्रूज में 20 दिन से फंसे 119 भारतीय आज सुबह नई दिल्ली पहुंचे

यह खबर भी पढ़ें:​ सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा- वीर सावरकर के बताए मार्ग पर देश चलता तो CAA लागू नहीं करना पड़ता

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended