संजीवनी टुडे

शोभन चटर्जी का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर, भाजपा में होगा स्वागत : सुब्रत चट्टोपाध्याय

संजीवनी टुडे 17-07-2019 21:49:34

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के महामंत्री (संगठन) सुब्रत चट्टोपाध्याय ने कहा है कि कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर रहा है।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के महामंत्री (संगठन) सुब्रत चट्टोपाध्याय ने कहा है कि कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर रहा है। यदि वह पार्टी में आते हैं तो उनका स्वागत होगा।दरअसल बुधवार को इस बात का खुलासा हुआ है कि जुलाई के प्रथम सप्ताह में शोभन चटर्जी अपनी महिला मित्र बैसाखी बनर्जी को लेकर मुकुल रॉय के साथ दिल्ली गए थे। वहां भाजपा के तत्कालीन राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। इन नेताओं के बीच बैठक हुई थी जिसमें यह तय हुआ था कि शोभन चटर्जी कोलकाता नगर निगम के पार्षदों को साथ लेकर भाजपा में शामिल होंगे।

अब जबकि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से टूटकर आने वाले नेताओं पर भाजपा ने सख्ती बरतनी शुरू की है और नेताओं के ट्रैक रिकॉर्ड देखकर ही उन्हें पार्टी में शामिल किया जा रहा है, तब शोभन चटर्जी के शामिल होने की संभावनाओं पर एक बार फिर नई चर्चा छिड़ गई है। प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुब्रत चट्टोपाध्याय ने हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में कहा कि शोभन चटर्जी का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतर रहा है। अगर वह भाजपा में शामिल होते हैं तो उनका स्वागत होगा। लोकसभा चुनाव में जो जनादेश सामने आया है उससे स्पष्ट हो गया है कि बंगाल के लोग अब ममता को राज्य की सत्ता से बेदखल करना चाहते हैं। 

राज्य में परिवर्तन की लहर चल रही है और इसे तृणमूल के नेता भांप गए हैं। ऐसे में न केवल शोभन बल्कि कई और बड़े नेता पार्टी में आने को उत्सुक हैं। पार्टी उन नेताओं का ट्रैक रिकॉर्ड देखकर निश्चित तौर पर उन्हें शामिल कराएगी। हालांकि सुब्रत ने यह भी साफ किया कि भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को पार्टी के निर्देशानुसार काम करना पड़ेगा। पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उसे निभाना होगा। अगर भाजपा की संस्कृति और कार्य नीति से तालमेल बना पाएंगे तो वे नेता रह पाएंगे और नहीं बना पाएंगे तो उन्हें छोड़कर जाना होगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended