संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र में शिवसेना का ही बनेगा मुख्यमंत्री, संजय राउत ने किया ऐलान!

संजीवनी टुडे 10-11-2019 21:03:28

भाजपा ने रविवार को कहा कि उसके पास अकेले दम पर बहुमत नहीं है, इसलिए वह महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनाएगी।


मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनाने की भाजपा की घोषणा पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने रविवार को एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी किसी भी कीमत पर राज्य में अपना मुख्यमंत्री बनाएगी। 

यह खबर भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री रूपाणी ने फैसले का किया स्वागत, न्यायाधीशों का भी किया अभिनंदन

राउत ने संवाददाताओं से कहा, ''महाराष्ट्र में किसी भी कीमत पर शिवसेना का मुख्यमंत्री बनेगा। उद्धव ठाकरे ने रविवार कोC से कहा कि मुख्यमंत्री शिवसेना का ही बनेगा। भाजपा ने रविवार को कहा कि उसके पास अकेले दम पर बहुमत नहीं है, इसलिए वह महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनाएगी। 

राउत ने कहा, ''भाजपा का मुख्यमंत्री कैसे बनेगा, जबकि वह सरकार बनाने का दावा भी पेश नहीं कर पायी।  इससे पहले महाराष्ट्र के कार्यवाहक मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को एक हिंदी कविता का सहारा लेकर भाजपा नेता पर निशाना साधा था और उन्हें राजनीति के बड़े खेल में नौसिखिया बताया था। 

मुख्यमंत्री पद साझा करने के मुद्दे पर भाजपा और शिवसेना के बीच जबरदस्त टकराव चल रहा है जिससे राज्य में सरकार गठन को लेकर गतिरोध पैदा हो गया है. 49 वर्षीय फडणवीस पर निशाना साधते हुए राउत ने ट्वीट किया था, ‘‘जो खानदानी रईस हैं वो मिजाज रखते हैं नरम अपना, तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नयी नयी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended