संजीवनी टुडे

शिव सेना प्रवक्ता ने कहा, हमारे लिए नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ही सुप्रीम कोर्ट

संजीवनी टुडे 15-06-2019 16:24:14

शिवसेना ने राम मंदिर के मुद्दे को फिर से गर्माना शुरू कर दिया है। पार्टी के प्रवक्ता सांसद संजय राउत ने दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा।


अयोध्या। शिवसेना ने राम मंदिर के मुद्दे को फिर से गर्माना शुरू कर दिया है। पार्टी के प्रवक्ता सांसद संजय राउत ने दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा। वे अयोध्या के होटल पंचशील में शनिवार को मीडिया से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि हमारे लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ही सुप्रीम कोर्ट हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना का अयोध्या से पुराना नाता है।उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि उद्धव ठाकरे रविवार सुबह नौ बजे अयोध्या पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से वे सीधे दस बजे रामलला का दर्शन करने जाएंगे। शिवसेना के नवनिर्वाचित सभी 18 सांसद आज शाम को ही अयोध्या पहुंच जाएंगे। संजय राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख का रविवार को अयोध्या दौरा केवल ढाई घंटे का होगा। वे रामलला का दर्शन कर होटल पंचशील में पूर्वाह्न 11 बजे प्रेस वार्ता करेंगे। इसके बाद वापस मुंबई लौट जाएंगे।

 
संजय राउत ने कहा कि चुनाव से पहले ही हमारा ऐलान था कि पहले मंदिर फिर सरकार लेकिन पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए और अचानक देश का माहौल बदल गया।  राष्ट्र सुरक्षा देश में सबसे ऊपर है। हमने राम के नाम पर न वोट मांगा है, न कभी मांगेंगे। भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री मोदी ने विकास और राष्ट्र सुरक्षा के नाम पर वोट मांगे हैं। उन्होंने कहा कि रामलला राजनीति के विषय नहीं है, आस्था के विषय हैं। ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है। राम मंदिर के मामले पर भाजपा आगे की रूपरेखा तय करेगी, क्योंकि शिवसेना केवल एक घटक दल है। हमारे लिए मोदी व अमित शाह ही सुप्रीम कोर्ट हैं। संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर के लिए सरकार को याद दिलाने की जरूरत नहीं है। 2020 में राज्यसभा में बहुमत मिल जाएगा। 2019 का बहुमत राम मंदिर के लिए मिला है। सभी विवाद सुप्रीम कोर्ट से हल नहीं होते।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From national

Trending Now
Recommended