संजीवनी टुडे

शिवसेना के मंत्री अरविंद सावंत ने किया बड़ा ऐलान, मोदी कैबिनेट से देंगे इस्तीफा

संजीवनी टुडे 11-11-2019 09:05:15

अरविंद सावंत ने ऐलान किया हैं कि वह इस्तीफा देंगे। ट्विटर पर इस्तीफे के फैसले की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि शिवसेना का पक्ष सच्चाई है। झूठे माहौल के साथ नहीं रहा सकता है।


नई दिल्ली । शिवसेना के इकलौते मंत्री अरविंद सावंत ने ऐलान किया हैं कि वह इस्तीफा देंगे। ट्विटर पर इस्तीफे के फैसले की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि शिवसेना का पक्ष सच्चाई है। झूठे माहौल के साथ नहीं रहा सकता है।  

यह खबर भी पढ़े:महाराष्ट्र सरकार गठन, मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए पैदा हो सकते हैं नए राजनीतिक हालात

उन्होंने आगे कहा कि, 11 बजे इस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। यह फैसला ऐसे में उन्होंने किया है जब महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की सरकार बनाने की खबरें हैं। 

इस फैसले के बाद तय हो गया है कि शिवसेना एनडीए से बाहर हो गई है। शिवसेना और बीजेपी की दोस्ती 30 साल पुरानी थी। माना जा रहा है कि एनसीपी ने महाराष्ट्र में साथ सरकार बनाने के लिए शिवसेना के सामने शर्त रखी थी कि उसे पहले एनडीए से नाता तोड़ना होगा।  

हालांकि महाराष्ट्र में शिवसेना और एनसीपी को सरकार बनाने के लिए कांग्रेस के भी समर्थन जरूरत पड़ेगी। लेकिन कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि आज 10 बजे मीटिंग होने वाली है और उसमें आलाकमान के निर्देश के मुताबिक फैसला लिया जाएगा।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended