संजीवनी टुडे

शिवसेना ने बढ़ रही मुस्लिम जनसंख्या पर जताई चिंता, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

संजीवनी टुडे 19-06-2019 22:00:54

शिवसेना मेरठ महानगर ईकाई द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा जिसमें अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण धारा 370 35ए व जनसंख्या नियन्त्रण पर कानून बनाने की बात कही।


मेरठ। शिवसेना मेरठ महानगर ईकाई द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण, धारा 370, 35ए व जनसंख्या नियन्त्रण पर कानून बनाने की बात कही। शिवसेना महानगर प्रमुख मेरठ, जितेन्द्र गुप्ता के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय को ज्ञापन दिया गया, जिसमें विशेषकर मुस्लिम जनसंख्या पर गहरी चिंता व्यक्त की। इसके लिए उन्होंने जनसंख्या नियन्त्रण कानून बनाने की बात कही। साथ में जम्मू एवं काश्मीर में धारा 370 व 35 ए पूरी तरह से समाप्त करने की माॅंग उठाई।

उन्होंने कहा कि धारा 370 और 35 ए आतंकियों को पनाह देने में कारगर सिद्व हो रही है और इसी की वजह से काश्मीर घाटी से 3 दशक पूर्व 10 लाख हिन्दुओं को रातों रात अपना घर छोड़ना पड़ा था। जितेन्द्र गुप्ता ने आगे बताया कि राम मन्दिर का निर्माण शीघ्र अतिशीघ्र कराया जाये क्योंकि इसके साथ करोड़ों हिन्दुओं की आस्था जुड़ी हुई है और पुरात्तव विभाग की रिर्पोटों एवं तमाम सर्वक्षणों से यह साबित हो चुका है कि अयोध्या में ही भगवान श्रीराम का मन्दिर था। मेरठ महानगर प्रमुख ने यह बात आज पार्टी के 53वें स्थापना दिवस के मौके पर कही।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended