संजीवनी टुडे

मुस्लिम मतदाताओं के वोट शिफ्ट पर शीला दीक्षित ने केजरीवाल पर किया पलटवार

संजीवनी टुडे 18-05-2019 16:28:35


नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों के परिणाम 23 मई को घोषित होंगे लेकिन राजनीतिक दलों के अनुमानों से दिल्ली की सियासत अभी से गरमा गई है। इसकी शुरुआत दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी(आप) के सुप्रीमो और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुस्लिम मतदाताओं के एकतरफा कांग्रेस को समर्थन करने का बयान देकर की तो दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने पलटवार किया।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने शनिवार को केजरीवाल के आखिरी समय में दिल्ली में मुस्लिम वोट कांग्रेस में स्थानांतरित होने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे नहीं मालूम कि केजरीवाल क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं। प्रत्येक नागरिक को अपनी पसंद की पार्टी को वोट देने का अधिकार है। केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के गवर्नेंस मॉडल को न तो समझ पा रहे हैं और न ही पसंद करते हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि एक अंग्रेजी दैनिक समाचार पत्र से बातचीत में अरविंद केजरीवाल से पूछा गया था कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी को कितनी सीटों पर विजयी मिलेगी। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि देखिए क्या होता है। दिल्ली में मतदान के 48 घंटे पहले तक हम सातों सीटों पर जीत को लेकर आश्वस्त थे लेकिन आखिरी समय पर सारा का सारा वोट कांग्रेस को चला गया। पार्टी इसका कारण तलाशने में जुटी है। दिल्ली में 12-13  प्रतिशत वोट मुसलमानों के हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now