संजीवनी टुडे

शेख हसीना ने दुर्गा पूजा पर ममता के लिए भिजवाये उपहार

संजीवनी टुडे 19-10-2020 15:01:26

दुर्गा पूजा के मौके पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई दी है और उन्हें कुछ उपहार भेजे हैं।


कोलकाता। दुर्गा पूजा के मौके पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई दी है और उन्हें कुछ उपहार भेजे हैं। जैसोर में बेनापोल चेकपोस्ट के माध्यम से सीएम को उपहार भेजे गए। 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम ये उपहार कोलकाता में बांग्लादेश के उप उच्चायुक्त के माध्यम से  राज्य सचिवालय नवान्न स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय में पहुंचाये गये। बेनापोल चेकपोस्ट के एजेंट मुस्तफिजुर रहमान रूबेल ने बताया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के लिए प्रधानमंत्री द्वारा भेजे गए उपहारों को  पेट्रापोल चेकपोस्ट पर बांग्लादेशी अधिकारियों को सौंप दिया गया था। 

बेनापोल इमिग्रेशन चेकपोस्ट के प्रभारी अधिकारी अहसान हबीब ने कहा कि प्रधानमंत्री शेख हसीना के उपहार ढाका में प्रधान मंत्री कार्यालय में मुख्य प्रोटोकॉल अधिकारी अताउर रहमान द्वारा भेजे गए थे, और कोलकाता में बांग्लादेश उप उच्चायोग के सहायक आलम हुसैन ने उसे रिसीव किया है।

बांग्लादेश उप उच्चायोग के जमाल हुसैन ने कहा कि उपहारों को दो मुहरबंद डिब्बों में दिया गया था, जिन्हें बनर्जी के कार्यालय में सौंप दिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: पलक तिवारी ने बीच पर कराया बोल्ड फोटोशूट, VIDEO देख लोगों की धड़कन हुई तेज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended