संजीवनी टुडे

शशि थरूर के हिंदू पाकिस्‍तान वाले बयान पर कोलकाता की अदालत ने भेजा समन

संजीवनी टुडे 14-07-2018 13:00:48

नई दिल्‍ली। कांग्रेस सांसद शशि थरूर द्वारा दिए गए 'हिंदू पाकिस्‍तान' वाले बयान ने उन्‍हें मुश्किल में डाल दिया है। कोलकाता की एक अदालत ने शशि थरूर को समन जारी किया है वकील सुमित चौधरी द्वारा शशि थरूर के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने और संविधान का अपमान करने को लेकर एक केस दायर किया है।

शशि थरूर को अदालत ने समन जारी कर 14 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है। थरूर ने कहा था कि यदि 2019 में भाजपा दोबारा सत्ता में आती है तो देश 'हिंदू पाकिस्तान' बन जाएगा।

उन्होंने कहा था कि भाजपा दोबारा लोकसभा चुनाव जीतती है तो देश का लोकतांत्रिक संविधान खत्म हो जाएगा, क्योंकि उनके पास भारतीय संविधान को खत्म करने और एक नया संविधान लिखने के सारे तत्व मौजूद हैं। नया संविधान पूरी तरह से हिंदू राष्ट्र के सिद्धांतों पर आधारित होगा, जो अल्पसंख्यकों के अधिकारों को पूरी तरह से खत्म कर देगा और राष्ट्र को 'हिंदू पाकिस्तान' बना देगा।

सांसद शशि थरूर के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इसके लिए माफी मांगने को कहा था। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि शशि थरूर कहते हैं कि अगर भाजपा 2019 में फिर से सत्ता में आती है तो भारत 'हिंदू पाकिस्तान' बन जाएगा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

बेशर्म कांग्रेस भारत को नीचा दिखाने और हिंदूओं को बदनाम करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। 'हिंदू-आतंकवाद' से लेकर 'हिंदू-पाकिस्तान' तक कांग्रेस की पाकिस्तान को खुश करने वाली नीतियों का कोई जवाब नहीं है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended