संजीवनी टुडे

शारदा चिट फंड घोटाला: सीबीआई ने राजीव कुमार की पत्नी से की बातचीत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-09-2019 18:48:22

उत्तर 24 परगना में राजीव कुमार की खोज की। उनकी शारदा चिट फंड घोटाला मामले में सहयोग नहीं देने पर उसकी गिरफ्तारी तय मानी जा रही है।


कोलकाता। केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) राजीव कुमार के निजी सचिव शुभम बनर्जी, उनके दो व्यक्तिगत सुरक्षा गार्ड और एक निजी ट्रेवल एजेंट को समन भेजा है। सीबीआई राजीव कुमार के उत्तर प्रदेश स्थित पैतृक घर पर भी उनकी तलाश के लिए पहुंची है।

यह खबर भी पढ़ेंपेरिस में पुलिस ने येलो वेस्ट प्रदर्शनकारियों पर छोड़े आंसू गैस के गोले

सीबीआई ने शुभम बनर्जी को बुलाया जो सीआईडी अधिकारी भी हैं। पूर्व एडीजी सीआईडी के दो व्यक्तिगत सुरक्षा गार्ड को भी बुलाया गया है। सीबीआई ने उत्तर प्रदेश में राजीव कुमार के पैतृक घर पर भी छापा मारा, जहां उसकी मां रहती हैं। केन्द्रीय जांच एजेंसी ने शुक्रवार को शहर के छह स्थानों पर छापे मारे और दक्षिण और उत्तर 24 परगना में राजीव कुमार की खोज की। उनकी शारदा चिट फंड घोटाला मामले में सहयोग नहीं देने पर उसकी गिरफ्तारी तय मानी जा रही है।

शुक्रवार को पुलिस उपाधीक्षक पद पर एक महिला सहित सीबीआई अधिकारियों ने राजीव कुमार की पत्नी संचिता कुमार से उनके पार्क स्ट्रीट निवास पर पूछताछ की ताकि यह पता चल सके कि राजीव कुमार कहां हैं। सीबीआई पूछताछ के लिए वहां करीब 40 मिनट रही। संचिता कुमार भारतीय राजस्व सेवा की अधिकारी हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended