संजीवनी टुडे

मोदी की नीति विरोध में काम करने वालों को आतंकवादी घोषित करना : शरद पवार

संजीवनी टुडे 10-04-2019 10:05:37


मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि अगर कोई शक्ति मोदी के साथ है और अगर वही शक्ति मोदी के विरोध में काम करती है तो मोदी उसे आतंकवादी घोषित करने की नीति अपनाते हैं।

 उन्होंने यह बात मंगलवार को खेतवाड़ी में मिलिंद देवड़ा के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान कही। इसके पूर्व पवार नेदक्षिण मुंबई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में महागठबंधन के उम्मीदवार मिलिंद देवड़ा के चुनाव कार्यालय का उदघाटन भी किया। 

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवार ने कहा कि पांच वर्ष में देश की क्या हालत हो गई है। विकास को अपना लक्ष्य बताने वाले बाद में हिंदू खतरे में हैं, ये सब बोलने लगे और अब हिंदू आतंकवाद शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने कभी भी धर्म के नाम पर हिंदू धर्म पर अन्याय नहीं किया।

 मोदी ने उमर अब्दुल्ला को आतंकवादी कहा है। इसलिए शरद पवार उनके साथ कैसे जाएंगे। पिछले पांच वर्षों में मोदी की तानाशाही देखने को मिल रही है। अचानक नोटबंदी कर 500 व 1000 के नोटों को कागज का टुकड़ा बना दिया। इसके अलावा कई बातें हैं,जिनसे लोगों को परेशानी हुई।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गांधी-नेहरू हमेशा हमला करते रहते हैं। देश के लिए उन्होंने क्या किया, यह पूछा जाता है। 11 वर्ष नेहरू जेल में रहे हैं। गांधी परिवार का देश में बहुत बड़ा योगदान है। नेहरू के कारण ही देश में तानाशाही नहीं आई। मुझे यह विश्वास है कि मिलिंद देवड़ा इस बार जरूर जीतेंगे। 

मिलिंद देवड़ा ने कहा कि वर्ष 2004 और 2009 में शरद पवार के आशीर्वाद से उन्होंने चुनाव जीता था,परंतु वर्ष 2014 में पवार चुनाव प्रचार में व्यस्त होने के कारण उनकी सभा नहीं हो पाई और वह चुनाव हार गए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पांच वर्षों बेरोजगारी बढ़ी है। गैस सिलेंडर के दाम बड़े हैं। इस बार का चुनाव महत्वपूर्ण है। अपने क्षेत्र की समस्याओं को सुलझाने के लिए वह कटिबद्ध हैं। हमारी सरकार बनने पर किराएदारों को 500 वर्गफुट का घर दिया जाएगा।

More From national

Trending Now
Recommended