संजीवनी टुडे

शरद पवार ने किया खुलासा- मोदी हमारे साथ मिलकर काम करना चाहते थे, मैंने प्रस्ताव ठुकराया

संजीवनी टुडे 03-12-2019 08:01:39

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने खुलासा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।


नई दिल्ली। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने खुलासा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

यह भी पढ़े: NASA ने ढूंढ निकाला चंद्रयान-2 का लैंडर विक्रम, जारी की तस्वीर

पवार ने सोमवार को एक मराठी टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में यह दावा किया। उन्होंने कहा की पीएम मोदी ने मुझे साथ मिलकर काम करने का प्रस्ताव दिया था। मैंने उनसे कहा कि हमारे आपस में संबंध बहुत अच्छे हैं और हमेशा रहेंगे लेकिन मेरे लिए साथ मिलकर काम करना बिल्कुल संभव नहीं है। राष्ट्रपति बनाने के प्रस्ताव पर पवार ने कहा कि यह खबर बेबुनियाद है। लेकिन, मोदी नेतृत्व वाली कैबिनेट में सुप्रिया सुले को मंत्री बनाने का एक प्रस्ताव जरूर मिला था।

यह भी पढ़े: बडा खुलासा: एजीएम के बाद गांगुली ने कहा, 'अब टीम इंडिया का चयन नहीं करेंगे...

एनसीपी प्रमुख ने कहा, 'जब मुझे पता चला कि अजित पवार, भाजपा का समर्थन कर रहे हैं तो सबसे पहले मैंने उद्धव ठाकरे से सम्पर्क किया था। मैंने ठाकरे को भरोसा दिया कि जो भी हुआ सही नहीं हुआ और अजित की बगावत को मैं कुचल दूंगा। जब एनसीपी विधायकों को पता चला कि अजित के इस  कदम के पीछे मेरा हाथ नहीं है तो जो भी 5-10 विधायक उनके साथ थे, वे दबाव में आ गए। अजित के द्वारा अचानक से भाजपा को समर्थन करने के फैसले से परिवार का कोई भी सदस्य सहमत नहीं था। सभी को लगता था कि उन्होंने गलत किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended