संजीवनी टुडे

शहीद जवान की बेटी भी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होगी शामिल

संजीवनी टुडे 30-05-2019 01:01:00


कोलकाता। दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह को इस बार आयोजकों ने बेहद खास बनाने की कोशिश की है। इसी कड़ी में पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भी आमंत्रित किया गया है। हमले में शहीद हुए हावड़ा के जवान बबलू सांतरा की बेटी पिया सांतरा भी बुधवार शाम हावड़ा स्टेशन से ट्रेन के जरिए दिल्ली के लिए रवाना हुईं। गुरुवार शाम सात बजे राष्ट्रपति भवन में प्रस्तावित प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में वह शामिल होंगी। 

 परिजनों ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास से निमंत्रण मिला था जिसके बाद पिया घरवालों के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं। प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए उन सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों को भी बुलाया गया है जिनकी हत्या पंचायत और लोकसभा चुनाव के दौरान कर दी गई थी।

भाजपा के राज्य सचिव तुषार कांति घोष बंगाल से ऐसे 70 लोगों को लेकर गए हैं जो उन भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजन हैं जिन्हें राजनीतिक रंजिश में मौत के घाट उतार दिया गया। हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में उन्होंने बताया कि भाजपा के सभी शहीदों के परिजनों को शपथ ग्रहण समारोह में जाने के लिए कहा गया था लेकिन सबके लिए जाना संभव नहीं था। 70 लोग इसके लिए तैयार हुए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इसके बाद हावड़ा से खुलने वाली राजधानी एक्सप्रेस में सबके लिए टिकट आरक्षित किया गया है। उन्हें ले जाने और ले आने का पूरा खर्च पार्टी वहन कर रही है। रास्ते में खाने-पीने और दिल्ली में ठहरने की पूरी व्यवस्था भी पार्टी की ओर से हुई है। शपथ ग्रहण के बाद इन्हें प्रधानमंत्री और अन्य मंत्रियों से भी मिलाने की व्यवस्था की जाएगी।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From national

Trending Now
Recommended