संजीवनी टुडे

रेल भवन में कोरोना का सातवां मामला आया सामने, 12 को किया होम क्वॉरेंटाइन

संजीवनी टुडे 02-06-2020 16:17:37

रेल बोर्ड के एक और अधिकारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रेल भवन में कोविड-19 का यह सातवां मामला है। रेलवे ने अपने 12 अधिकारियों और कर्मचारियों को होम क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया है।


नई दिल्ली। रेल बोर्ड के एक और अधिकारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रेल भवन में कोविड-19 का यह सातवां मामला है। रेलवे ने अपने 12 अधिकारियों और कर्मचारियों को होम क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया है।

रेलवे बोर्ड के अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि रेल भवन के पंचम तल पर स्थित रेल राजभाषा पत्रिका सेल में जेएसए पद पर कार्यरत अधिकारी की एक जून को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह अधिकारी अंतिम बार 21 मई को रेल भवन ड्यूटी पर आया था। संक्रमित अधिकारी के संपर्क में आए रेल भवन के पंचम तल के कुल 12 अधिकारियों और कर्मचारियों को 14 दिन के होम क्वॉरेंटाइन के लिए घर भेज दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले 25 मई को रेल भवन के एक कर्मचारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर रेल मंत्रालय के सभी कार्यालयों को अगले दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया था। उसी समय से कोरोना संदिग्ध स्टाफ को घर से ही काम करने की सलाह दी गई थी। 

यह खबर भी पढ़े: अखिलेश ने डॉक्टर का ​वीडियो वायरल होने पर कसा तंज, कहा, सरकार को खुश करने के लिए बो रहे नफरत का बीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended