संजीवनी टुडे

सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को किया ढेर जबकि दूसरे को AK-47 रायफल के साथ गिरफ्तार किया

संजीवनी टुडे 16-10-2020 18:34:33

फिलहाल मुठभेड़ अभी समाप्त हो गई है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।


बड़गाम। बड़गाम जिले के चदौरा इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है जबकि एक आतंकी को एके-47 रायफल के साथ गिरफ्तार किया है। फिलहाल मुठभेड़ अभी समाप्त हो गई है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है। 

बड़गाम जिले के चदौरा इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना मिलने के आधार पर सेना की 53 आर.आर, पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है जबकि एक जिंदा आतंकी को एके-47 रायफल के साथ गिरफ्तार किया है। फिलहाल मुठभेड़ अभी समाप्त हो गई है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

यह खबर भी पढ़े: हाथरस गैंगरेप पीड़ित लड़की की जगह दूसरी महिला का फोटो दिखाने पर हाई कोर्ट सख्त, जल्द कार्रवाई करने का निर्देश

यह खबर भी पढ़े: यौन शोषण के आरोपित को पीड़ित लड़की से राखी बंधवाकर जमानत देने का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended