संजीवनी टुडे

एसडीएफ ने की 'मैं भी चामलिंग' अभियान की शुरुआत

संजीवनी टुडे 23-03-2019 22:40:53


गंगटोक। सत्तारूढ़ सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट(एसडीएफ) पार्टी ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए एक समावेशी घोषणा पत्र तैयार करने के उद्देश्य से 'मैं भी चामलिंग' अभियान की शुरुआत की है। एसडीएफ ने इस अभियान के जरिए राज्य के चार लाख लोगों से जुड़ते हुए उनके सुझावों को लेकर घोषणा पत्र तैयार करने का लक्ष्य रखा है। इंदिरा बाईपास स्थित एसडीएफ पार्टी के मुख्यालय में शनिवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में प्रवक्ता द्वय भीम दाहाल और पीडी राई के बाहुली ने इस अभियान को शुरू किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166A

इस अभियान से वेबसाइट 'डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट मैं भी चामलिंग डॉट काॅम' के माध्यम से जुड़ा जा सकता है, जिसका विधिवत लोकार्पण आज किया गया। प्रवक्ता दाहाल ने कहा कि यह अभियान प्रजातंत्र में जनता ही राजा है, इस विचार को प्रतिबिम्बित करता है, जो भी सिक्किम की शांति, प्रगति और समृद्धि के पक्ष में है वह चामलिंग है। सिक्किम को विश्व का नंबर एक राज्य बनाने के लिए हम सब को मिलकर काम करना होगा। यह जनता को जोड़ते हुए उनके सपनों के सिक्किम का निर्माण करने का अभियान है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रवक्ता तथा लोकसभा सांसद पीडी राई ने कहा कि यह एक युवामुखी अभियान है। उन्होंने कहा कि यह अभियान भावी एसडीएफ सरकार के कार्यक्रम तय करने की दिशा में लोगों की सहभागिता सुनिश्चित करने की एक पहल भी है।

More From national

Loading...
Trending Now