संजीवनी टुडे

कर्जमाफी पर किस-किस का मुंह बंद कराएंगे सिंधिया: गुर्जर

संजीवनी टुडे 11-05-2019 21:33:03


भोपाल। कांग्रेस द्वारा विधानसभा चुनाव के पहले किया गया कर्जमाफी का वादा प्रदेश के किसानों के साथ धोखा था। कांग्रेस की इस धोखेबाजी के खिलाफ प्रदेश के किसान खुलकर आगे आने लगे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया या कांग्रेस के अन्य नेता कितने किसानों का मुंह बंद कराएंगे? कर्जमाफी के नाम पर किया गया फरेब छिपने वाला नहीं। यह बात शनिवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने गुना में गत दिवस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में एक किसान द्वारा सवाल किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले जितने सपाट अंदाज में कर्जमाफी का वादा किया था, उतने ही साफ-सीधे तरीके से कर्जमाफी नहीं की। पहले प्रक्रिया के नाम पर लाल-पीले फार्म भराए गए, फिर आचार संहिता का बहाना ले लिया गया। इधर, सरकार कर्जमाफी का प्रमाण पत्र जारी कर रही है, उधर बैंक वसूली के नोटिस भेज रहे हैं। इसकी वजह यहीी है कि सरकार ने बैंकों को किसानों के कर्ज के बदले में चुकाई जाने वाली राशि ही नहीं दी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गुर्जर ने कहा कि गुना जिले के करोद गांव में शुक्रवार को आयोजित सभा के दौरान कर्जमाफी पर सवाल उठाने वाले किसान को तो सिंधिया ने अपने असर-रसूख के चलते चुप करा दिया, लेकिन यह समस्या एक किसान की नहीं है। पूरे प्रदेश के किसान कर्जमाफी पर अपने-आपको ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। ऐसे में सिंधिया किस-किस किसान को बोलने से रोकेंंगे? कर्जमाफी के नाम पर कांग्रेस द्वारा बोला गया झूठ पूरी तरह बेनकाब हो चुका है और अब प्रदेश के किसान लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को उसके झूठ की सजा देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended