संजीवनी टुडे

SC ने गुलाम नबी को दी कश्मीर जाने की अनुमति, 4 जिलों का कर सकेंगे दौरा

संजीवनी टुडे 16-09-2019 16:30:12

जम्मू-कश्मीर के दौरे की इजाजत देने हेतु उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को बोला कि उन्हें राज्य के लोगों की चिंता है एवं वापस आकर वो शीर्ष कोर्ट के सामने अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे।


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के दौरे की इजाजत देने हेतु उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को बोला कि उन्हें राज्य के लोगों की चिंता है एवं वापस आकर वो शीर्ष कोर्ट के सामने अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। 

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे भी चिंता है कि जम्मू-कश्मीर में टेलीफोन तथा इंटरनेट सेवाएं होनी चाहिए। परन्तु उससे पूर्व प्राथमिकता यह है कि लोग जीवित रहने हेतु कमाएं और अपने परिवार को खिलाएं।’’

यह खबर भी पढ़े:केंद्र सरकार को विशेष कानून बनाकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण करना चाहिए: उद्धव ठाकरे

इसके साथ ही उन्होंने बोला, ‘मैंने जम्मू-कश्मीर जाने का प्रयास किया था, परन्तु मुझे वापस भेज दिया गया। मैंने बिल्कुल नहीं बोला है कि अपने परिवार से मिलने जा रहा हूं। 

परिवार की भी चिंता है, किन्तु इससे अधिक मेरी लोगों के सम्बन्ध में चिंता है कि वो किस चीज का सेवन कर रहे हैं, क्या पी रहे हैं। मैं सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करता हूं। जो भी रिपोर्ट लाऊंगा वो न्यायालय के सामने रखूंगा।'

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को आजाद को जम्मू-कश्मीर जाने की इजाजत प्रदान करते हुए कहा कि वो वहां कोई राजनीतिक रैली ना करें। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई के नेतृत्व वाली एक पीठ ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम को जम्मू, अनंतनाग, बारामूला तथा श्रीनगर जाने व लोगों से बातचीत करने की इजाजत प्रदान की है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended