संजीवनी टुडे

फर्जी खबर फैलाने पर शेहला रशीद के खिलाफ SC में दायर हुई गिरफ्तारी की याचिका

संजीवनी टुडे 19-08-2019 12:33:06

भारतीय सेना के बयान के बाद अब सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने शेहल रशीद पर फर्जी खबरें पोस्ट करने का आरोप लगाते हुए आपराधिक मामला दर्ज करने के साथ गिरफ्तारी की मांग की है।


नई दिल्ली। जेएनयू की पूर्व छात्र नेता और जेएनयूएसयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने रविवार को कश्मीर के हालत को लेकर 10 ट्वीट किए जिसमें उन्होंने दावा किया कि घाटी में मौजूदा हालात बहुत खराब है। लेकिन भारतीय सेना ने उनके दावों को खारिज किया है और उन्हें बेबुनियाद बताया। 

यह खबर भी पढ़े: महापरिवर्तन रैली में बोले हुड्डा- मै 370 हटाने का समर्थन करता हूं, कांग्रेस ने खो दिया रास्ता

शेहला रशीद ने ट्वीट करके कहा था कि जम्मू-कश्मीर के लोगों का कहना है कि पुलिस के पास कानून-व्यवस्था का कोई अधिकारी नहीं है और सब कुछ पैरामिलिट्री फोर्स के हाथों में है। एक एसचओ का ट्रांसफर सिर्फ इसलिए कर दिया गया क्योंकि सीआरपीएफ के एक जवान ने शिकायत की थी। इतना ही नहीं शेहला ने अपने ट्वीट पर आरोप लगाया कि सुरक्षाबल रात में घर में घुसते हैं और लड़कों को उठाकर ले जाते हैं।

वहीं भारतीय सेना के बयान के बाद अब सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने शेहल रशीद पर फर्जी खबरें पोस्ट करने का आरोप लगाते हुए आपराधिक मामला दर्ज करने के साथ गिरफ्तारी की मांग की है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended