संजीवनी टुडे

NCB के समन के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच मां के साथ मुंबई पहुंची सारा अली खान

संजीवनी टुडे 24-09-2020 20:13:11

सारा अली खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने समन भेजा है। सारा अली खान गोवा से मुंबई पहुंच चुकी हैं।


मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आने लगे हैं। इस मामले में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का नाम भी आ गया है। सारा अली खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने समन भेजा है। सारा अली खान गोवा से मुंबई पहुंच चुकी हैं। एयरपोर्ट पर 25 साल की सारा अली खान को मां अमृता सिंह के साथ देखा गया। 

सारा अली खान मुंबई में नहीं थी, इस कारण एनसीबी ने उन्हें 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया। 26 सितंबर को अभिनेत्री सारा अली खान के साथ श्रद्धा कपूर को भी बुलाया गया है। वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कल (25 सितंबर) एनसीबी के सामने पेश होने वाली हैं। रकुल प्रीत सिंह, जिन्हें आज एनसीबी के सामने पेश होना था, से कल पूछताछ की जाएगी।

वहीं दीपिका पादुकोण ने गोवा में शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग को बीच में छोड़ दी है। दीपिका पादुकोण भी गोवा से मुंबई आ चुकी है। इससे पहले एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी तलब किया था, लेकिन करिश्मा प्रकाश खराब स्वास्थ्य के कारण एजेंसी के सामने पेश नहीं हो पाई थी।

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी रिलीज फिल्म 'छिछोरे' की लीड एक्ट्रेस थी।

एनसीबी ने इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा रिया के व्हाट्स एप चैट सामने आने के बाद हुआ था। चैट में ड्रग्स खरीदने की बातचीत का पता चला था। ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर को गिरफ्तार हुई थी। उसके बाद से वे मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। दो बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की खास तस्वीर, यूजर ने लिखा- 'मुझे आपके... से प्यार है मान्यता'

यह खबर भी पढ़े: भारत सरकार ने नेपाल को दी 1.54 बिलियन नेपाली रुपये की मदद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended