संजीवनी टुडे

कठुआ रेप-मर्डर केस में छह दोषी करार, 2 बजे सजा का ऐलान

संजीवनी टुडे 10-06-2019 12:41:05

जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में आज फैसला सुनाया गया। पठानकोट की अदालत ने मुख्य आरोपी सांजी राम समेत अन्य 6 आरोपियों को दोषी करार दिया है।


नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में आज फैसला सुनाया गया। पठानकोट की अदालत ने मुख्य आरोपी सांजी राम समेत अन्य 6 आरोपियों को दोषी करार दिया है। इसके अलावा  कोर्ट ने सातवें आरोपी ग्राम प्रधान सांजी राम के बेटे विशाल को बरी कर दिया है। जबकि सांझी राम, आनंद दत्ता, सुरेंद्र वर्मा, प्रवेश, दीपक खजुरिया  और तिलक राज को कोर्ट ने दोषी करार दिया है। बता दें कि दोषियों की सजा का एलान दो बजे हो सकता है। 

आपको बता दें कि रोंगटे खड़े कर देने वाले इस मामले में बंद कमरे में सुनवाई तीन जून को पूरी हुई थी। इस मामले में दाखिल की गई 15 पन्नों की चार्जशीट के अनुसार, कठुआ जिले के रसाना गांव में पिछले साल 10 जनवरी को आठ साल की एक बच्ची का अपहरण कर लिया गया था। उसके बाद गांव के एक धार्मिक स्थल में कथित तौर पर उसके साथ चार दिन तक छेड़खानी करने के बाद बलात्कार किया गया और लाठी से पीट कर हत्या कर दी गई। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

क्राइम ब्रांच ने इस मामले में ग्राम प्रधान सांजी राम, उसके बेटे विशाल, किशोर भतीजे और उसके दोस्त आनंद दत्ता को गिरफ्तार किया था। इस मामले में दो विशेष पुलिस अधिकारियों दीपक खजुरिया और सुरेंद्र वर्मा को भी गिरफ्तार किया गया था। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From national

Trending Now
Recommended