संजीवनी टुडे

कोरोना योद्धाओं को सलाम, श्रीनगर के डल झील पर वायुसेना ने किया फ्लाई पास्ट

संजीवनी टुडे 03-05-2020 11:16:57

देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना योद्धाओं को आज देश की तीनों सेनाएं (थलसेना, वायुसेना व नौसेना) अपने-अपने तरीके से सलाम कर रही हैं।


नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना योद्धाओं को आज देश की तीनों सेनाएं (थलसेना, वायुसेना व नौसेना) अपने-अपने तरीके से सलाम कर रही हैं।

मुंबई में मरीन ड्राइव से भारतीय वायुसेना के विमान ने फ्लाई पास्ट किया

मुंबई में मरीन ड्राइव से भारतीय वायुसेना के विमान ने फ्लाई पास्ट किया। आज तीनों सेनाएं अलग-अलग तरह से 'कोरोना योद्धाओं' के प्रति आभार प्रकट कर रही हैं।

 

गोवा मेडिकल कॉलेज 

गोवा में भारतीय नौसेना ने 'कोरोना योद्धाओं' के प्रति आभार जताने के लिए गोवा मेडिकल कॉलेज के ऊपर से फ्लाई पास्ट किया और स्वास्थ्यकर्मियों पर फूल बरसाए।

 

हरियाणा: पंचकूला में सरकारी अस्पताल 

कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान और आभार व्यक्त करने के लिए पंचकूला सेक्टर-6 के सरकारी अस्पताल के बाहर आर्मी बैंड ने लयबद्ध होकर प्रस्तुति दी।

लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल पर पुष्पवर्षा

चंडीगढ़ में सुखना झील के ऊपर से फ्लाई पास्ट 

भारतीय वायुसेना के विमान C-130 ने चंडीगढ़ में सुखना झील के ऊपर से फ्लाई पास्ट किया। आज तीनों सेनाएं 'कोरोना योद्धाओं' को उनकी सेवाओं के लिए आभार प्रकट करेंगी।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के डल झील पर वायुसेना ने किया फ्लाई पास्ट

कोरोना वॉरियर्स को सलामी देने के लिए जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के डल झील के ऊपर भारतीय वायुसेना ने किया फ्लाई पास्ट। आज तीनों सेनाएं 'कोरोना योद्धाओं' को उनकी सेवाओं के लिए आभार प्रकट करेंगी।

 

यह खबर भी पढ़े: Coronavirus Updates: देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 39980 हुई, अब तक 1301 की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended