संजीवनी टुडे

बिकाऊ मीडिया अपने मालिकों की खुशी के लिए सच के साथ खिलवाड़ करता है: राहुल गांधी

संजीवनी टुडे 27-05-2020 11:36:35

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और नेता राहुल गांधी ने मीडिया के एक वर्ग पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Covid-19) की स्थिति पर उनकी टिप्पणी को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है।


नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और नेता राहुल गांधी ने मीडिया के एक वर्ग पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Covid-19) की स्थिति पर उनकी टिप्पणी को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। 

राहुल ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह राज्य में व्याप्त स्थितियों के बारे में बात कर रहे हैं। वहीं उन्होंने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि इस वीडियो को देखिये और समझिये कि किस प्रकार बिकाऊ मीडिया सच को तोड़ मरोड़कर पेश करता है और अपने मालिकों की सेवा के लिए असल मुद्दों से ध्यान भटकाता है।” 

उन्होंने कहा कि इस देश की यही विडंबना है कि असली बातों को नागरिकों के सामने लाया ही नहीं जाता। राहुल ने कहा कि जनता का हक है कि वह सच को जानें और समझे लेकिन कुछ लोग अपने मालिकों को प्रभावित करने के लिए सच के साथ खिलवाड़ करते रहते हैं। मीडिया का यह दायित्व है कि वह बिना किसी भेदभाव के चीजों को सबसे सामने लाए। 

यह खबर भी पढ़े: Coronavirus: महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना से करीब 100 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 54000 के पार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended