संजीवनी टुडे

बर्खास्त जवान तेज बहादुर ने वाराणसी से दाखिल किया नामांकन

संजीवनी टुडे 24-04-2019 19:55:05


वाराणसी। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) से बर्खास्त जवान तेजबहादुर यादव ने बुधवार को निर्दल वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। तेजबहादुर ने पूर्वाह्न में अपने परिजनों, सेना और बीएसएफ सेवानिवृत जवानों के साथ नदेसर से नामांकन जुलूस निकाला। इस दौरान उनके हाथ में चुनावी मदद के लिए एक दानपात्र भी रहा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नामांकन के बाद कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर तेजबहादुर यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। तेज बहादुर ने कहा वह एक-एक रुपया वाराणसी के लोगों से मांग रहा है। ताकि देश के नकली चौकीदार से असली चौकीदार लड़ पाए। उसने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले चुनाव में कई वादे किए थे। जो आज तक पूरे नहीं हो पाए हैं। किसी जवान ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई तो उसी पर कार्यवाही की गई। उसने सवाल किया कि प्रधानमंत्री और भाजपा ने देश के किसानों और बुनकरों के लिए क्या किया, रोजगार का क्या हुआ। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

तेजबहादुर ने जोर देकर कहा कि सेना का कोई जवान किसी प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ा। लेकिन अब जवान भ्रष्टाचार के खिलाफ बगावत कर रहे हैं। नामांकन के दौरान अपने शपथ पत्र में तेजबहादुर ने बताया है कि उसके खिलाफ कोई अपराधिक मामला नहीं दर्ज है। उसके खुद के खाते में दस हजार और पत्नी के खाते में 20 हजार रुपये हैं। 18382 रुपये डिपाजिट हैं। वहीं पत्नी के खाते में 144728 रुपये जमा हैं। पत्नी के नाम पांच लाख और उसके नाम डेढ़ लाख का जीवन बीमा भी है। वाहन के नाम पर ब्याज पर ली गई स्कूटी है। वह हाईस्कूल उत्तीर्ण है। 

More From national

Trending Now
Recommended