संजीवनी टुडे

विधायक ढुलू महतो के समर्थक के घर पर बम व गोली चलने के खिलाफ किया सड़क जाम

संजीवनी टुडे 18-10-2020 15:37:06

बाघमारा विधायक ढुलू महतो के समर्थक कतरास थाना अंतर्गत निचितपुर निवासी राजेश गुप्ता के आवास पर रविवार की सुबह बम व गोली चली।


धनबाद। बाघमारा विधायक ढुलू महतो के समर्थक कतरास थाना अंतर्गत निचितपुर निवासी राजेश गुप्ता के आवास पर रविवार की सुबह बम व गोली चली। इससे आक्रोशित होकर विधायक ढुलू महतो समेत सैकड़ों समर्थकों ने कतरास थाना चौक में सड़क जाम कर दिया। ढुलू महतो खुद थाना परिसर में जमीन पर बैठ गए। विधायक के धरने पर बैठ जाने से पुलिस प्रशासन के होश गुम हो गया। कतरास थाना प्रभारी आरएस लाल ने विधायक को काफी समझाने का काम किया, लेकिन विधायक टस से मस नहीं हुए। 

इस मामले को लेकर बाघमारा डीएसपी नितिन खंडेलवाल ने कतरास थाना पहुंच कर विधायक समेत समर्थकों को आश्वस्त  किया कि तीन दिनो के अंदर अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगें। इस आश्वासन के बाद विधायक व समर्थकों ने धरना व सड़क जाम समाप्त किया। कतरास शहर के लोगों की नींद खुलते ही विधायक के धरने पर बैठ जाने से किसी को कुछ समझ में नहीं आया। सड़क जाम होने से आवागमन बाधित हो गया। 

विधायक ने कहा कि पिछले 1 वर्ष से हमारे लोगों या समर्थकों के घर में बम व गोली  चल रही है लेकिन प्रशासन चुप है ? क्या सरकार हमारे लोगों को मारने की छूट दे रखी है क्या। विधायक काफी रूद्र रूप में दिखे। उन्होंने कहा कि बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में आतंक है, हम लोगों को भी जेल में डाल दें । विधायक समर्थक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन व पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए , कतरास थाना परिसर व थाना चौक के सड़क पर बैठ गए थे।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान जब तक PoK से आर्मी वापस नहीं बुलाता, तब तक जारी रहेगा प्रतिरोध: सज्जाद राजा

यह खबर भी पढ़े: Pulwama: आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड हमला, ASI घायल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended