संजीवनी टुडे

RIL 'पीएम केयर फंड' में देगी 500 करोड़ रुपये, 50 लाख लोगों को खाना भी खिलाएगी

संजीवनी टुडे 30-03-2020 22:17:34

मुकेश अंबानी ने कहा कि हमें विश्वास है कि भारत कोरोनो की महामारी पर जल्द विजय हासिल कर लेगा। उन्‍होंने कहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की टीम संकट की इस घड़ी में देश के साथ है


नई दिल्‍ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने पीएम केयर फंड में 500 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। इसके साथ ही कंपनी ने 5-5 करोड़ रुपये महाराष्ट्र और गुजरात मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान किया है। कंपनी की ओर से सोमवार को जारी बयान में कहा गया कि वह 5 लाख लोगों को अगले 10 दिनों तक खाना भी मुहैया कराएगी, जिसके अनुसार कंपनी की ओर से 50 लाख लोगों के खाना का भी इंतजाम किया जा रहा है।

आरआईएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा कि हमें विश्वास है कि भारत कोरोनो की महामारी पर जल्द विजय हासिल कर लेगा। उन्‍होंने कहा कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की टीम संकट की इस घड़ी में देश के साथ है और कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीतने के लिए सब कुछ करेगी। 

वहीं, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक चेयर पर्सन नीता अंबानी ने कहा कि कोविड -19 महामारी से लड़ने के लिए जिस तरह राष्‍ट्र एकजुट है। उसी तरह ही रिलायंस फाउंडेशन अपने देशवासियों और महिलाओं के साथ मजबूती के साथ खड़ा है। नीता अंबानी ने साथ ही ये भी कहा कि हमारे डॉक्टरों और कर्मचारियों ने देश का पहला कोविड-19 अस्पताल स्थापित करने में मदद की और हम कोविड-19 की स्क्रीनिंग, परीक्षण, रोकथाम और उपचार में सरकार का सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

यह खबर भी पढ़े: थर्मल स्कैनिंग के बाद भी क्वारंटाइन में रहे बाहर से आए लोग, चिकित्सक दे रहे सलाह

यह खबर भी पढ़े: रिश्तेदारों की कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट आने का सिलसिला जारी, संक्रमित लोगों की संख्या पहुंची 19

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended