संजीवनी टुडे

रेवाड़ी गैंगरेप मामला: पीड़ित की मां ने मुआवजा लेने से किया इनकार, कहा- इंसाफ चाहिए

संजीवनी टुडे 16-09-2018 17:25:15


नई दिल्ली। हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई टॉपर गैंगरेप पीड़ित की मां ने मुआवजा लेने से इनकार कर दिया है, पीड़ित की मां का कहना है कि पैसा नहीं इंसाफ चाहिए। उन्होंने मीडिया से कहा, ''कल कुछ अधिकारी हमें मुआवजे का चेक देने आए थे, मैं आज इसे वापस कर रही हूं। हमें पैसा नहीं इंसाफ चाहिए, पांच दिन हो गए लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। 

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस जगह के मालिक को गिरफ्तार कर लिया, है जहां वारदात को अंजाम दिया गया। गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम दीनदयाल है, इसने आरोपियों को कमरा किराए पर दिया था। इस घटना का एक आरोपी पंकज सेना में और राजस्थान के कोटा में तैनात है, वो छुट्टी पर आया था। केस की जांच कर रही एसआईटी पंकज के खिलाफ वारंट लेकर कोटा गई है, पुलिस को सूचना मिली है कि वो अभी अपने कैंप में है। 

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के फोटो जारी किए हैं, जानकारी मुताबिक एक आरोपी सेना में कार्यरत है। फिलहाल पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस मामले में आरोपियों की जानकारी देने वालों के लिए पुलिस ने एक लाख रुपये के इनाम एलान भी किया है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने हरियाणा के पुलिस प्रमुख बी एस संधू को जांच से यथाशीघ्र अवगत कराने के निर्देश दिए हैं। मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि आयोग इस घटना की कड़ी भर्त्सना करता है और संधू को पत्र लिख कर जल्द से जल्द मामले में हुई प्रगति के बारे में सूचित करने को कहा है। 

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now
Recommended