संजीवनी टुडे

कर्नाटक सरकार के लिए राहत: बागी MLA रामालिंगा रेड्डी ने इस्तीफा वापस लेने का किया फैसला

संजीवनी टुडे 18-07-2019 10:41:03

कर्नाटक में करीब 12 दिनों से जारी सियासी संकट आज खत्म हो सकता है। राज्य की कांग्रेस-जेडीएस सरकार के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी आज सुबह 11 बजे विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश करेंगे। फ्लोर टेस्ट में संख्या बल के आधार पर कुमारस्वामी सरकार के भविष्य का फैसला हो जाएगा।


नई दिल्ली। कर्नाटक में करीब 12 दिनों से जारी सियासी संकट आज खत्म हो सकता है। राज्य की कांग्रेस-जेडीएस सरकार के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी आज सुबह 11 बजे विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश करेंगे। फ्लोर टेस्ट में संख्या बल के आधार पर कुमारस्वामी सरकार के भविष्य का फैसला हो जाएगा।

कर्नाटक में फ्लोर टेस्ट के मद्देनजर कांग्रेस ने डीके शिवकुमार, दिनेश गुंडु राव और बीके हरिप्रसाद को विधानसभा के हर दरवाजे पर नजर रखने के लिए कहा है। जाहिर है सदन के दरवाजों से ही विधायक विधानसभा में दाखिल होंगे। इस दौरान विधायकों के साथ बीजेपी कोई खेल न करे इस पर इन तीनों लोगों की नजर रहेगी।

कांग्रेस विधायक रामालिंगा रेड्डी ने बुधवार को कहा कि उन्होंने विधानसभा से अपना इस्तीफा वापस लेने का फैसला किया है और वह मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी द्वारा रखे जाने वाले विश्वास मत के समर्थन में मतदान करेंगे। रेड्डी ने बताया कि वह गुरुवार को विधानसभा सत्र में शामिल होंगे और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेंगे। मैं पार्टी में रहूंगा और विधायक के तौर पर सेवाएं दूंगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बतादें की पूर्व मंत्री रेड्डी समेत कांग्रेस के 13 और जेडीएस के तीन विधायकों ने अपने इस्तीफे दिये थे, वहीं दो निर्दलीय विधायकों ने भी 14 महीने पुरानी कुमारस्वामी सरकार से समर्थन वापस ले लिया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now