संजीवनी टुडे

चौबीस करोड़ रुपये मूल्य की लाल चंदन की लकड़ी बरामद

संजीवनी टुडे 25-02-2020 21:23:28

राजधानी में स्थित एक बंद गोदाम से मंगलवार को लगभग आठ हजार किलोग्राम लाल चंदन की लकड़ी बरामद की गई है। बरामद लकड़ी का बाजार मूल्य 10 से 24 करोड़ रुपये बताया गया है।


अगरतला। राजधानी में स्थित एक बंद गोदाम से मंगलवार को लगभग आठ हजार किलोग्राम लाल चंदन की लकड़ी बरामद की गई है। बरामद लकड़ी का बाजार मूल्य 10 से 24 करोड़ रुपये बताया गया है। लकड़ी की बरामदगी राजधानी के अरुंधती नगर वाणिज्य क्षेत्र से बीएसएफ, पुलिस, वन विभाग एवं जिला प्रशासन ने संयुक्त रूप से अभियान चलाते हुए की गई।

पश्चिम त्रिपुरा जिला के वन अधिकारी शक्तिकांत सिंह ने बताया है कि धर्मपाल सत्यपाल ग्रुप के बंद गोदाम में भारी मात्रा में चंदन की लकड़ी छुपाकर रखे जाने की सूचना मिली थी। लकड़ी को 160 बैग में भरकर रखा गया था। उन्होंने बताया कि चंदन की लकड़ी कई प्रकार की है। ऐसे में जांच के बाद असली कीमत के बारे में पता चल पाएगा। अनुमान के अनुसार 10 से 24 करोड़ रुपये के आसपास इसकी कीमत हो सकती है।

सुरक्षा बलों ने गोदाम का ताला तोड़कर लकड़ी को बरामद किया। इस कारण गोदाम की चाभी किसके पास है यह पता नहीं चल पाया है। 2018 के बाद गोदाम में क्या रखा जाता था, इससे संबंधित कोई रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं है। वन अधिकारी ने बताया है कि गोदाम के मालिक से इस बारे में पूछताछ की जाएगी। वन विभाग ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: हिंसा पर भड़काऊ बयान देने की बजाए संयम बरतें नेतागण- अमित शाह

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस ने दिल्ली में भड़की हिंसा के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार को ठहराया जिम्मेदार

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended