संजीवनी टुडे

रविशंकर प्रसाद ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा, 9वीं फेल नेता से बदलाव और विकास की उम्मीद नही

संजीवनी टुडे 18-10-2020 21:59:07

केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को भभुआ विधानसभा क्षेत्र के रामपुर स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित किया।


पटना। केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को भभुआ विधानसभा क्षेत्र के रामपुर स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने बिना नाम लिये प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि एक जवान नेता बिहार को बदलने और रोजगार देने चला है। नौवीं कक्षा फेल नेता बिहार बदलने चला है। इससे ही आप अनुमान लगा सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि आज राजद की होर्डिंग पर माता-पिता की तस्वीर नहीं है, क्योंकि वे जानते हैं कि माता-पिता के शासन में बिहार में जंगलराज था। उन्होंने कहा कि इस नेता के पिता जेल में हैं। किस कारण से जेल में हैं, आप लोगों को सब मालूम है। अगर उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश में अपहरण, डकैती, भ्रष्टाचार का रोजगार बढ़ेगा। वर्ष 2005 से पहले सड़क में गड्ढा था या गड्ढे में सड़क, पता नहीं चलता था। पहले की सरकार युवाओं से तेल पिलावन और लाठी भजावन की बात कहती थी। आज की सरकार मोबाइल, कम्प्यूटर, ऑप्टिकल फाइबर का कार्य कर रही है। उज्जवला, किसान निधि या राशन देने की योजना में भेदभाव नहीं किया गया। 11 करोड़ किसानों को हर वर्ष छह हजार दिया जा रहा है। इसमें बिहार के 72 लाख किसान हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाना है तो रिंकी रानी पांडेय को चुनाव में जिताना होगा। हम लोगों की सरकार सबका विकास-सबका न्याय की तर्ज पर कार्य कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन व्यवस्था फेल, बांकेबिहारी मंदिर प्रशासन को लेना पड़ा बंद करने का फैसला

यह खबर भी पढ़े: दीपावली के बाद भी नहीं खुलेंगे कक्षा 1 से 8 तक के स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दिए संकेत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended