संजीवनी टुडे

मोदी के दूसरी बार पीएम बनने पर बोले रामदेव, विपक्ष अगले 10-15 साल करे कपालभाति

संजीवनी टुडे 31-05-2019 17:08:47


हरिद्वार। नरेंद्र मोदी के लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर योगगुरु बाबा रामदेव ने उन्हें बधाई दी है। रामदेव ने बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपने दूसरे कार्यकाल में देश को आर्थिक, सांस्कृतिक और वैचारिक दरिद्रता से मुक्ति दिलाएंगे। साथ ही प्राचीन भारत की विरासत और उसके गौरव को आगे बढ़ाएंगे। रामदेव ने निशंक को मोदी कैबिनेट में जगह मिलना उत्तराखंड और हरिद्वार के लिए गौरव बताया।

यह भी पढ़ें

रामदेव ने कहा कि आम चुनाव 2019 के नतीजों के बाद विपक्षी दलों के नेता तनाव के दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें लगता है 10 से 15 साल तक तनाव को दूर रखने के लिए कपालभाति करना चाहिए। पीएम मोदी की अगुवाई में भारत को आर्थिक, सामाजिक और सांस्कृतिक चुनौतियों का सामना करने में मदद मिलेगी। नरेंद्र मोदी ने लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है। मोदी के साथ 24 कैबिनेट मंत्रियों ने भी शपथ ली है। इस पर योगगुरु बाबा रामदेव ने पीएम मोदी और देश की नई सरकार को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि मोदी और अमित शाह की जोड़ी किसी संगम से कम नहीं हैं। जेडीयू और अपना दल के मोदी सरकार से दूरी बनाए जाने पर कहा कि भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है। भाजपा को खुद 300 से ज्यादा सीटें मिली हैं, उसको किसी के साथ की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि जेडीयू और अपना दल के दूरी बनाए जाने से भाजपा को कोई नुकसान नहीं है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

बाबा रामदेव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचने पर कहा कि भारत के लोकतंत्र में केंद्र और राज्य सरकार को चुनाव के बाद एक मंच पर आना चाहिए। चुनाव से पहले हर पार्टी के अपने-अपने विवाद हो सकते हैं और एक-दूसरे वार-प्रहार होते हैं। उसके बावजूद हर राजनीतिक पार्टी को इन सब से अलग हटकर एक मंच पर आना चाहिए। मोदी ने शपथ ग्रहण के लिए पाकिस्तान को निमंत्रण नहीं देने पर कहा है कि उसकी नापाक हरकतों की वजह से उसको अलग-थलग करने का काम किया है। पाकिस्तान को निमंत्रण न देकर भारत ने जता दिया है कि वो किसी भी समझौते के मूड में नहीं है और नापाक देश के साथ ऐसा ही करना चाहिए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended