संजीवनी टुडे

कोविड-19 की टेंशन दूर करेंगे राम, दूरदर्शन पर फिर शुरू होगा रामायण का प्रसारण

संजीवनी टुडे 27-03-2020 11:39:59

कोरोना के कहर के चलते देश भर में डर का माहौल बन गया है। 21 दिन के लॉक डाउन ने लोगों की टेंशन बढ़ा दी है। सरकार ने इस टेंशन को दूर करने के लिए राम का सहारा लिया है।


नई दिल्ली। कोरोना के कहर के चलते देश भर में डर का माहौल बन गया है। 21 दिन के लॉक डाउन ने लोगों की टेंशन बढ़ा दी है। सरकार ने इस टेंशन को दूर करने के लिए राम का सहारा लिया है। केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर रामानंद सागर के रामायण सीरियल को एक बार फिर से प्रसारण करने की घोषणा की है। रामायण का प्रसारण कल यानि शविवार को सुबह 9 बजे से 10 बजे तक होगा और फिर रात को 9 बजे से 10 बजे होगा।

शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर जानकारी दी कि लोगों की मांग को देखते हुए दूरदर्शन पर एक बार फिर रामायण का प्रसारण शुरू किया जा रहा है। 80 के दशक में प्रसारित होने वाला सीरियल रामायण इस कदर लोगों के बीच लोकप्रिय था कि कुछ देर के लिए सड़के सूनी हो जाया करती थीं। 

जिन लोगों के घरों में टीवी नहीं था वे भी दूसरों के घरों में जा कर रामायण देखा करते थे। रामानंद सागर की रामायण की शुरूआत होते ही सब के सब टीवी से चिपक जाया करते थे। रामायण के किरदार अरुण गोविल और दीपिका को तो लोग सचमुच का राम और सीता मानने लगे थे।

यह खबर भी पढ़े: प्रभास संग अफेयर को लेकर अनुष्का शेट्टी ने कहा- सिनेमा में काम करना छोड़ दूंगी...

यह खबर भी पढ़े: RBI के गवर्नर शक्तिकांत दास आज 10 बजे मीडिया को संबोधित करेंगे, बड़े एलान की उम्मीद

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended