संजीवनी टुडे

राम मंदिर: भूमि पूजन कार्यक्रम के बाद आग बबूला हुआ यह मुस्लिम नेता, कहा-मंदिर तोड़कर फिर से बनाई जाएगी मस्जिद

संजीवनी टुडे 06-08-2020 14:45:09

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम के बाद भी इस पर राजनीति और तेज होती जा रही हैं। ऑल इंडिया इमाम असोसिएशन के अध्यक्ष साजिद रशीदी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर निशाना साधा है।


नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम के बाद भी इस पर राजनीति और तेज होती जा रही हैं। ऑल इंडिया इमाम असोसिएशन के अध्यक्ष साजिद रशीदी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर निशाना साधा है। इसके अलावा रशीद ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा है कि बाबरी मस्जिद कभी किसी मंदिर को तोड़ कर नहीं बनाई गई वहां हमेशा मस्जिद थी और रहेगी। वह कहते हैं कि वहां मंदिर तोड़कर फिर से मस्जिद बनाई जाएगी।

क्या बोले रशीदी

सूत्रों के मुताबिक रशीदी ने कहा है कि इस्लाम कहता है कि मस्जिद हमेशा मस्जिद ही रहेगी। कुछ और निर्माण करने के लिए मस्जिद को तोड़ा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि बाबरी मस्जिद वहां थी और वह हमेशा मस्जिद के रूप में वहां रहेगी। मंदिर को गिराकर वहां मस्जिद नहीं बनाई गई थी लेकिन अब अब ऐसा हो सकता है। मंदिर गिराकर वहां फिर से मस्जिद बनाई जाएगी।

ओवैसी ने किया था हमला

बता दे की इससे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी के राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होने के कारण एआईएमआई नेता असदुद्दीन ओवैसी उन पर आग बबूला हो गए थे।ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होकर पीएम की शपथ का उल्लंघन किया है। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्षता की हार है।

यह खबर भी पढ़े: खुशखबरी: कोरोना संकट के बीच इस यूनिवर्सिटी ने बनाई फीस माफी योजना, जानिए अप्लाई करने की प्रकिया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended