संजीवनी टुडे

राम माधव बोले- हमने राज्य सरकार छोड़ी है, कश्मीर नहीं छोड़ रहे हैं

संजीवनी टुडे 21-06-2018 19:10:00


नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन से अलग होने के एक दिन बाद बीजेपी के महासचिव राम माधव ने कहा कि उनकी पार्टी आतंकियों पर किसी भी तरह का कोई 'रहम' नहीं दिखाएगी। 

राम माधव ने कहा कि पीडीपी से अलग होने का फैसला राष्ट्रहित में लिया गया फैसला है। राज्य में मौजूदा स्थिति का जवाब देते हुए राम माधव ने कहा कि हम कश्मीर में पर्याप्त राजनीतिक गति उत्पन्न नहीं कर सके। 

राम माधव ने आगे कहा कि गठबंधन से अलग होना समय की मांग थी। हमने 2 साल कोशिश की लेकिन इसका आगे चल पाना मुश्किल था। माधव ने कहा कि हम कश्मीर छोड़ नहीं रहे हैं। हमने राज्य सरकार छोड़ी है। कश्मीर के एजेंडे को हम आगे ले जाएंगे।

धारा 370 पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए माधव ने कहा कि विशेष संवैधानिक प्रावधान निरस्त करना भाजपा का एक प्रमुख एजेंडा बना रहा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि धारा 370 को लेकर आखिरी फैसला संसद को लेना है।

Required Sr. sales executive in Jaipur for real estate field post your C.V. info@sanjeevnigroup.com

MUST WATCH 

माधव ने यह भी साफ किया कि उनकी पार्टी सूबे में समय से पहले चुनाव नहीं चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए राज्य में अभी चुनाव प्राथमिकता नहीं है। इसके अलावा घाटी के खराब हालात पर उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस द्वारा की गई गड़बड़ियों की कीमत चुकाई। 

sanjeevni app

More From national

Loading...
Trending Now