संजीवनी टुडे

राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं मोदी: केशव मौर्य

संजीवनी टुडे 23-05-2019 10:29:15


लखनऊ। प्रदेश के सभी 80 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 75 जनपदों में प्रातः आठ बजे से मतगणना जारी है। प्रदेश सहित पूरे देश में शुरुआत से ही भाजपा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) बढ़त बनाये हुए है। पार्टी के सभी प्रमुख नेता मतगढ़ना में आगे चल रहे हैं। इसको लेकर भाजपा नेताओं से लेकर कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। 

इस बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करके राजतिलक करने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं मोदी जी। इसके साथ ही उन्होंने अमेठी से स्मृति ईरानी के आगे चलने को भी अच्छी खबर बताते हुए कहा है कि अब तक अच्छी खबर, फिर एक बार मोदी सरकार।

मतगणना के शुरुआती रुझान में प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से, लखनऊ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह, इलाहाबाद से रीता बहुगुणा जोशी, बरेली से संतोष गंगवार, गाजियाबाद से जनरल वीके सिंह,  बरेली से संतोष गंगवार, मेरठ से राजेंद्र अग्रवाल, मुरादाबाद से कुंवर सर्वेश और गोरखपुर से रवि किशन आगे चल रहे हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इस बीच प्रदेश में सभी जगह मतगणना स्थल के आस पास कड़ी सुरक्षा के इंतजाम हैं। मतगणना स्थल व उसके आस-पास का क्षेत्र छावनी में तब्दील है। ड्रोन कैमरों से भी निगरानी की जा रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended