संजीवनी टुडे

राजस्थान पीटीईटी फर्स्ट सीट अलॉटमेंट रिजल्ट जारी, इस लिंक से देखें

संजीवनी टुडे 23-07-2019 12:53:04

राजस्थान पीटीईटी फर्स्ट काउंसलिंग सीट अलॉटमेंट का परिणाम ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हो गया है। स्टूडेंट विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। राजस्थान पीटीटईटी की परीक्षा 12 मई को राज्य के विभिन्न परीक्षा सेंटरों पर आयोजित की गई थी।


जयपुर। राजस्थान पीटीईटी फर्स्ट काउंसलिंग सीट अलॉटमेंट का परिणाम  ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी हो गया है। स्टूडेंट विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। राजस्थान पीटीटईटी की परीक्षा 12 मई को राज्य के विभिन्न परीक्षा सेंटरों पर आयोजित की गई थी। राजस्थान पीटीईटी फर्स्ट सीट अलॉटमेंट रिजल्ट में जिन स्टूडेंट का नाम नहीं है उनको विभाग की तरफ से आयोजित होने वाली दूसरी परीक्षा में शामिल होना होगा। 23 जुलाई यानी आज से एडमिशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जिन उम्मीदवारों का पहले राउंड की काउंसलिंग में नाम आया है उन्हें 23-29 जुलाई 2019 तक 22 हजार रुपए प्रवेश शुल्क बैंक में जमा करवाना होगा। उन्हें आवंटित कॉलेज में रिपोर्टिंग भी 23-30 जुलाई 2019 तक करनी होगी। 

राजस्थान पीटीईटी की पहली अलॉटमेंट लिस्ट में शामिल अभ्यर्थी अपने डॉक्यूमेंट्स के वेरिफिकेशन 30 जुलाई तक करा सकते हैं। राजस्थान पीटीईटी (PTET) 2019 की परीक्षा इस बार गवर्नमेंट डूंगर कॉलेज, बीकानेर की तरफ से आयोजित की गई थी। उम्मीदवार नीचे दिए गए तरीकों से रिजल्ट चेक कर सकते हैं। 

Rajasthan PTET 2019 Counselling Result How to Check
-सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं
-वेबसाइट पर जाने के बाद अलॉटमेंट रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें
-अपना पर्सनल डिटेल्स इंटर कर सबमिट करें
-रिजल्ट आपके सामने होगा
-रिजल्ट की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended