संजीवनी टुडे

राजस्थान: सियासी संकट के बीच आज 10 बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक, पायलट को न्योता

संजीवनी टुडे 14-07-2020 07:30:28

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सियासी उठापटक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बाबत में एक बार फिर आज कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई है।


नई दिल्ली। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सियासी उठापटक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बाबत में एक बार फिर आज कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। इसमें पायलट को फिर से आमंत्रित किया गया है। 

Sachin Pilot

बता दें कि सीएम गहलोत के आवास पर सोमवार को विधायक दल की बैठक हुई थी। जिसमें करीब सौ से अधिक विधायक शामिल हुए उसके बाद सभी को होटल में शिफ्ट किया गया। 

Sachin Pilot

आज सुबह 10 बजे होने वाली बैठक की जानकारी देते हुए पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राजनीतिक स्थिति पर चर्चा के लिए कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की एक और बैठक कल सुबह 10 बजे बुलाई गई है। यदि किसी को कुछ मतभेद हैं तो उन्हें खुले दिमाग से पार्टी के सामने सब कहना चाहिए। सोनिया गांधी और राहुल गांधी हर किसी की बात सुनने और समाधान खोजने के लिए तैयार हैं।'

यह खबर भी पढ़े: अयोध्या मामला/ कल्याण सिंह बोले- कांग्रेस ने राजनीतिक दुश्मनी के चलते मुझे फंसाया, मेरे खिलाफ सभी आरोप निराधार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended