संजीवनी टुडे

राज्य कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सहित कई नेताओं के ठिकानों पर आयकर विभाग के छापे

संजीवनी टुडे 21-04-2019 14:43:35


बेल्लारी। शिकायत और विरोध के बाद भी कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस नेताओं के ठिकानों पर आयकर अधिकारियों की छापेमारी लगातार हो रही है। ताजा छापेमारी में आयकर विभाग की टीम के साथ चुनाव आयोग के अधिकारी भी शामिल थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रविवार को आयकर अधिकारियों की टीम ने यहां कई कांग्रेस नेताओं और उनके करीबियों के यहां छापा मारा। छापेमारी की विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है। 

रविवार सुबह आयकर, आबकारी विभाग और चुनाव आयोग के अधिकारियों की संयुक्त टीम ने कर्नाटक राज्य कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व कांग्रेस के पूर्व विधायक सूर्यनारायण रेड्डी के आवास पर छापा मारा। इसके अलावा अधिकारियों की टीम ने कांग्रेस विधायक नागेंद्र के करीबी इरीस्वामी के आवास और सोमशेखर रेड्डी के एक करीबी के घर पर भी छापा मारा है। 

उल्लेखनीय है कि पिछले माह भी कर्नाटक सरकार के मंत्रियों, अधिकारियों और उनके करीबियों के यहां आयकर विभाग ने एकसाथ कई जगह छापेमारी की थी, जिसमें मंत्री सीएस पुट्टराजू और उनके एक रिश्तेदार शामिल थे। इसके अलावा लोक निर्माण मंत्री एचडी रेवन्ना के करीबी अधिकारियों के आवासों पर भी छापेमारी हुई थी। 

हासन जिले में आयकर विभाग ने पीडब्ल्यूडी इंजीनियरों के आवासों पर छापा मारा गया था। उस दौरान आयकर विभाग की टीम ने राज्य में 24 स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई कर करीब 1.66 करोड़ रुपये की नकदी जब्त की थी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और कांग्रेस के बड़े नेताओं ने छापामार कार्रवाई के विरोध में शहर स्थित आयकर विभाग के कार्यालय के सामने विरोध-प्रदर्शन किया था। कांग्रेस और जेडीएस नेता आयकर अधिकारियों पर भाजपा के इशारे पर काम करने के आरोप भी लगा चुके हैं।

More From national

Trending Now
Recommended