संजीवनी टुडे

राहुल की बाढ़ पीडित अपने संसदीय क्षेत्र के लिए मदद की अपील

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-08-2019 21:02:45

क्षेत्र के हजारों लोगों की मदद के लिए देशवासियों से आवश्यक सामग्री भेजकर मदद करने की अपील की है।


नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रलयंकारी बाढ़ की चपेट में आकर राहत शिविरों में शरण ले रहे अपने संसदीय क्षेत्र के हजारों लोगों की मदद के लिए देशवासियों से आवश्यक सामग्री भेजकर मदद करने की अपील की है। गांधी सोमवार को सोशल मीडिया पर यहां जारी एक बयान में कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड में बाढ की विभीषिका के कारण हजारों लोग अपने घरों से भाग गये हैं और बेघर हो गये है। उनके पास आवश्यक चीजों का अभाव है और वे लोग राहत शिविरों में शरण लिए हैं इसलिए उनकी मदद आवश्यक है।

यह खबर भी पढ़ें: लंदन / अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव भव्य शोभा यात्रा के साथ हुआ सम्पन्न

उन्होंने लोगों से बाढ पीडतों की मदद के लिए पानी की बोतलें, चटाई, पुरुषों और महिलाओं तथा बच्चों के लिए भीतर पहने जाने वाले कपड़े, धोती, गाउन, बच्चों के कपड़े, स्लीपर, सैनिटरी नैपकिन, साबुन, चावल, चीनी, कोकोनट तेल, ब्रेड आदि भेजने की अपील की है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

कांग्रेस नेता ने कहा कि मल्लापुरम में राहत सामग्री एकत्र करने का केंद्र बनाया गया है इसलिए जो लोग पीड़ितों की मदद करना चाहते हैं वे वहां सामान भेजें। गौरतलब है कि राज्य में बारिश संबंधित घटनाओं में 76 लोगों की मौत हो चुकी है और 83 हजार 274 परिवारों के दो लाख 87 हजार 585 लोगों को 1654 राहत केंद्रों में भेजा गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From national

Trending Now
Recommended