संजीवनी टुडे

HAL के मौजूदा एवं पूर्व कर्मचारियों से राहुल ने की बातचीत, कहा - एचएएल ने देश के लिए...

संजीवनी टुडे 13-10-2018 20:26:29


नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एचएएल के बेंगलुरु स्थित मुख्यालय के नजदीक मिंस्क स्क्वॉयर में राहुल ने कंपनी के मौजूदा एवं पूर्व कर्मचारियों से बातचीत की। इस मौके पर उन्होंने कहा, एचएएल ने देश के लिए शानदार काम किया है। हमारी हिफाजत करने तथा एक वैज्ञानिक दृष्टिकोण देने के लिए देश इसका कर्जदार है। एचएएल एयरोस्पेस में एक सामरिक संपत्ति है और यह कोई साधारण कंपनी नहीं है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह यह समझने के लिए कर्मचारियों के साथ बातचीत कर रहे हैं कि इस सामरिक संपत्ति (एचएएल) को और अधिक प्रभावी कैसे बनाया जाए। ताकि जब हम सत्ता में आए, तब हम इस पर कहीं अधिक पुरजोर तरीके से काम कर सकें। उन्होंने आरोप लगाया है कि फ्रांसीसी एरोस्पेस कंपनी दसाल्ट एविएशन के साथ हुए इस सौदे में एचएएल की अनदेखी की गई।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गौरतलब है कि कांग्रेस राफेल सौदे में एक निजी कंपनी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगा रही है। उसने सरकार से पूछा है कि क्यों सरकारी कंपनी एचएएल को इस सौदे में शामिल नहीं किया गया? कांग्रेस ने मौजूदा एनडीए सरकार पर एचएएल को अनुबंध नहीं देकर कर्नाटक के लोगों से रोजगार छीनने का आरोप भी लगाया है। हालांकि, भाजपा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। 

sanjeevni app

More From national

Trending Now
Recommended