संजीवनी टुडे

राहुल जो कहेंगे करूंगा, कुएं में कूदने को भी तैयार: जीतू पटवारी

संजीवनी टुडे 14-02-2019 17:40:09


भोपाल। प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने गुरुवार को एक ऐसा बयान दिया है, जिसके लेकर वे मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें कम उम्र में मंत्री बनाकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है और इससे वे संतुष्ट हैं। आगे भी राहुल जो जिम्मेदारी देंगे, उसे वे निभाएंगे। राहुल गांधी जो कहेंगे, वह करेंगे और अगर राहुल कहेंगे तो वह कुएं में भी कूद जाएंगे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

भाजपा शासन के दौरान विपक्ष में रहते हुए जीतू पटवारी अपने बयानों के साथ कुछ नया करके मीडिया की सुर्खियां बटोरते रहते थे। अब कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन्हें खेल एवं युवा कल्याण विभाग और उच्च शिक्षा विभाग का मंत्री बनाया गया है। 

अब उन्होंने यह कहकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाई है कि वे उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं। गुरुवार को जीतू पटवारी भोपाल में शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय ने महात्मा गांधी पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन करने गए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे पार्टी ने मेरी उम्र और काम से ज्यादा दिया है। पटवारी ने कहा राहुल गांधीजी जो आदेश करेंगे वो मैं करूंगा। अगर वे कहें कि विधायक रहते हुए काम करना है, तो मैं तैयार हूं। अगर वो आदेश करेंगे कि कुए में कूदना है तो तैयार हूं, वो कहेंगे तालाब में तैरना है तो तैयार हूं, अगर कहेंगे कि समुद्र में गोते लगाना है तो भी मैं तैयार हूं।

More From national

Trending Now
Recommended