संजीवनी टुडे

सही समय पर राहुल को कश्मीर बुलाया जाएगा: मलिक

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 15-08-2019 21:58:13

मामला स्थानीय प्रशासन को भेज दिया गया है और सही समय पर गांधी से संपर्क किया जाएगा।


नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से राज्यपाल सत्यपाल मलिक के कश्मीर दौरे के आमंत्रण को स्वीकार करने के बाद बुधवार को राजभवन के प्रवक्ता ने कहा कि यह मामला स्थानीय प्रशासन को भेज दिया गया है और सही समय पर गांधी से संपर्क किया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़ें: कैश को लेकर पीएम का नया ऐलान, अब इन नियमों को तोड़ने पर भरनी होगी भारी पेनाल्टी

राजभवन प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, “गांधी ने कश्मीर मामले पर टिपण्णी करने के लिए चार दिन लिए और वो भी तब जब कई भारतीय न्यूज़ चैनलों ने कश्मीर के हालात पर स्थिति साफ कर दी है।”

यह खबर भी पढ़ें: इमरान खान के हमले का पीएम मोदी ने इस अनोखे अंदाज में दिया जवाब

उन्होंने कहा कि फिलहाल राज्य प्रशासन स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा,“राज्यपाल ने स्थानीय प्रशासन को मामले भेज दिया है और सही समय पर गांधी से संपर्क किया जाएगा। ” बयान में उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि राज्यपाल ने इस मामले पर और कोई टिपण्णी नहीं की है। इससे पहले गांधी ने राज्यपाल के आमंत्रण को स्वीकार करते हुए बुधवार को कहा कि उन्हें लोगों से मिलने की कोई शर्त नहीं होनी चाहिए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उल्लेखनीय है कि कश्मीर में हालात को लेकर राज्य के राज्यपाल और श्री गांधी आमने-सामने है। एक और जहां राज्यपाल ने हालात सामान्य होने का दावा किया है वही दूसरी और गांधी में घाटी में तनाव होने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर राज्यपाल ने उन्हें राज्य का हालात का जायजा लेने के लिए हेलीकॉप्टर भेजने की बात कही थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From national

Trending Now
Recommended