संजीवनी टुडे

राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा तो बीजेपी ने किया पलटवार

संजीवनी टुडे 23-01-2018 21:50:25

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पर उनकी विदेश यात्राओं तथा उनकी सरकार पर अमीरों के लिए काम करने और उनके ऋण माफ करने को लेकर निरंतर हमला करते रहे हैं। आज दावोस गए पीएम मोदी पर फिर अपना सवाल खड़ा किया है, कहा है कि वह दावोस के लोगों को बताएं कि भारत की एक प्रतिशत आबादी के पास देश की कुल संपदा का 73 प्रतिशत क्यों हैं? 

यह भी पढ़े: कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने की पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी

rhaul

राहुल ने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए यह बात एक ट्वीट के जरिये कही। ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष ने एक खबर को भी टैग किया है। खबर में ऑक्सफेम सर्वेक्षण के हवाले से कहा गया है कि 2017 में भारत में सृजित कुल संपदा का 73 प्रतिशत भाग देश की एक प्रतिशत अमीर आबादी के पास है। 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'प्रिय प्रधानमंत्री, स्विटजरलैंड में स्वागत है। कृपया दावोस को बताइये कि भारतीय आबादी के एक प्रतिशत को उसकी संपदा का 73 प्रतिशत क्यों मिल रहा है। मैं आपके लिए पहले से तैयार संदर्भ के वास्ते एक खबर नत्थी कर रहा हूं। विश्व आर्थिक मंच की बैठक में भाग लेने के लिए 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस हो रहा है वायरल...देखकर हो जाओगे अदाओ के दीवाने

जी वी एल नरसिंह राव ने किया पलटवार 

संबोधन को लेकर राहुल गांधी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि यह असमानता की स्थिति परिवार पोषित नेहरू कांग्रेस की ‘गरीबी बनाये’ रखने की नीति का त्रासदपूर्ण परिणाम है। भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिंह राव ने अपने ट्वीट में कहा कि परिवार पोषित नेहरू कांग्रेस की गरीबी बनाये रखने की नीति आधारित शासन से केवल कांग्रेसी ही अमीर बने।  rhaul

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या यह उल्टा चोर कोतवाल को डांटे जैसी स्थिति को चरितार्थ नहीं करती है।

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended