संजीवनी टुडे

केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा- झूठ न फैलाएं राहुल, लॉकडाउन पर दुनिया के आंकड़े देखकर करें बात

संजीवनी टुडे 27-05-2020 13:57:30

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लॉकडाउन फेल बताने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि राहुल का बयान सिर्फ झूठ है


नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लॉकडाउन फेल बताने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि राहुल का बयान सिर्फ झूठ है और तथ्यों को जान-बूझकर तोड़मरोड़कर पेश किया गया है। पहले वे भारत की तुलना में दुनिया के आंकड़े देखें और फिर कोई बात कहें।

प्रसाद ने बताया कि दुनिया के टॉप 15 देशों की कुल आबादी 142 करोड़ है। भारत की आबादी 137 करोड़ है। इन 15 देशों में 3 लाख 43 हजार से अधिक लोग मर गए हैं, लेकिन भारत में सिर्फ 4 हजार की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसे में राहुल का बेबुनियाद आरोप लगाना अनुचित है। साथ ही, यह भी कहा कि लॉकडाउन को लेकर दिया गया उनका बयान भी गलत है। 

उन्होंने कहा कि अभी कोरोना की कोई वैक्सीन नहीं है, ऐसे में लॉकडाउन ही एक उपाय है। रविशंकर ने आरोप लगाया िक राहुल गांधी देश की एकता को खंडित करने वालों को बधाई दे रहे हैं, जो पूरी तरह से गलत है। जब से कोरोना की दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति आई है तबसे राहुल गांधी देश के संकल्प को इस लड़ाई के मामले में कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा प्रसाद ने यह भी कहा कि एक तरफ राहुल गांधी नीरव मोदी की बात करते हैं वहीं उनके साथी लंदन में नीरव मोदी की मदद कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना से दो मौतें होने से आंकड़ा 172 पर पहुंचा, नौ जिलों में मिले 109 नए संक्रमित

यह खबर भी पढ़े: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए चलाया तलाशी अभियान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended