संजीवनी टुडे

राहुल गांधी ने लगाए आरोप, कहा- मीडिया पर फासीवादी ताकतों का कब्जा, जो अलग ही कहानी पेश करता है

संजीवनी टुडे 13-07-2020 21:45:47

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया (प्रिंट और टेलीविज़न के साथ सोशल मीडिया) पर एक पक्ष विशेष के लिए खबरों को गढ़ने और प्रसारित करने का आरोप लगाया है।


नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया (प्रिंट और टेलीविज़न के साथ सोशल मीडिया) पर एक पक्ष विशेष के लिए खबरों को गढ़ने और प्रसारित करने का आरोप  लगाया है। उन्होंने कहा कि आज भारतीय मीडिया का बड़ा हिस्सा फासीवादी ताकतों के कब्जे में हैं, जो अलग ही कहानी पेश करता है। 

राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "आज भारतीय समाचार माध्यमों के एक बड़े हिस्से पर फासीवादी ताक़तों ने कब्जा जमा लिया है। नतीजतन टेलीविज़न और सोशल प्लेटफॉर्मों पर झूठी खबर प्रचारित कर नफरत फैलाने का काम किया जा रहा है। इस कारण भारत सच और झूठ में बंट कर रह गया है।" 

एक अन्य ट्वीट में राहुल में कहा कि वो वर्तमान परिदृश्यों, इतिहास और संकट की स्थिति को सत्य के खांचे में कसने के प्रयास करेंगे। उनकी कोशिश सत्य में रुचि रखने वालों को इतिहास और वर्तमान के सही तथ्यों से अवगत कराना है। उन्होंने कहा कि कल यानी मंगलवार को वीडियो के जरिये अपने विचार साझा करेंगे। 

यह खबर भी पढ़े: बिहार/ लालू यादव राजनीतिक बंदी नहीं, जेल में दरबार लगाने पर कोर्ट संज्ञान ले: सुशील मोदी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From national

Trending Now
Recommended